असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर अयोध्या जाएंगे और मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। मुख्यमंत्री भी वाराणसी में मौजूद रहे और उन्होंने प्रधानमंत्री (Prime minister) के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लिया। प्रधानमंत्री ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ राज्य की विकास योजनाओं पर चर्चा की है।

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर और त्रिपुरा के 12 मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की साढ़े चार घंटे की मैराथन बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने फिर से चुनाव सुनिश्चित करने के लिए सुशासन पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता को रेखांकित किया है।

मोदी (Prime Minister Modi) विशेष रूप से उन राज्यों के बारे में चिंतित थे जो अगले साल चुनाव में जा रहे हैं और उन्होंने स्थिति को और बेहतर बनाने के बारे में जानकारी दी। नाम न छापने की शर्त पर एक मुख्य मंत्री ने कहा कि "प्रधानमंत्री (Prime Minister Modi) हर राज्य की जमीनी हकीकत से पूरी तरह से जुड़े हुए थे और उन्होंने अहम मुद्दों पर हमें अहम सलाह दी थी। मैराथन बैठक ने हम सभी को चर्चा का भरपूर मौका दिया।"



असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंता बिस्वा सरमा (CM Dr Himanta Biswa Sarma) और उनकी पत्नी रिंकी भुइयां सरमा ने सोमवार को वाराणसी में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। ट्विटर पर लेते हुए सीएम सरमा (CM Dr Himanta Biswa Sarma) ने लिखा, "अदारनिया प्रधान मंत्री श्री @narendramodiji I और @rinikibsharma के साथ रहने के लिए धन्य 13 दिसंबर, 2021 को वाराणसी के पवित्र शहर में माननीय प्रधान मंत्री से जुड़ने का एक शानदार अवसर था।"