असम में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने असम राज्य में स्टार प्रचारक के रूप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिम्मेदारी दे रखी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाली असम सरकार पर एक और तीखा हमला किया है। भूपेश बघेल ने कथित तौर पर भाजपा के नेतृत्व वाली असम सरकार पर सिंडिकेट राज चलाने और विभिन्न क्षेत्रों में भ्रष्टाचार को संस्थागत बनाने का आरोप लगाया है।

इसके अलावा, सीएम भूपेश बघेल ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल पर सरकार के बजाय सिंडिकेट पर अधिक ध्यान देने का आरोप लगाया है। भूपेश बघेल, जो असम चुनावों के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भी हैं, ने अन्य मुद्दों की मेजबानी में असम में भाजपा सरकार को और अधिक पटक दी है। बघेल ने कहा कि भाजपा सरकार अपने वादों को पूरा करने में 'विफल' रही है।

भूपेश बघेल ने हमला करते हुए कहा कि "भाजपा ने बांग्लादेश की सीमा को सील करने, ब्रह्मपुत्र नदी के दोनों किनारों पर एक्सप्रेसवे का निर्माण करने और चाय बागान श्रमिकों की दैनिक मजदूरी बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन वे देने में विफल रहे।" " बीजेपी का कोई विकास एजेंडा नहीं है। भाजपा अभी भी भ्रमित है। " भूपेश बघेल ने विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस भाजपा से सत्ता हासिल करेगी और राज्य में अगली सरकार बनाएगी।