असम विधानसभा चुनाव की चुनाव निर्वाचन आज तारीखों का ऐलान करने वाले हैं। अभी सभी पार्टियां चुनाव की तारीखों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। इसी कड़ी में प्रमुख पार्टियां असम में प्रचार प्रसार में लगी हुई है। असम में बोडोलैंड पीपुल्स पार्टी (BPF) के अध्यक्ष हाग्रामा मोहिलरी कहा कि उनकी पार्टी भाजपा और उसके सहयोगियों को छोड़कर क्षेत्रीय दलों के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है।


पूर्व बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद (BTR) के प्रमुख मोहिलरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र के तहत सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों में BPF चुनाव लड़ेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को नए जोश और उत्साह के साथ मैदान में पहुंचने का आह्वान किया है। CWC की बैठक, मोहिलरी की अध्यक्षता में हुई, एक आम दृष्टिकोण के साथ संपन्न हुआ कि क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी बोडो बेल्ट के सभी 12 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी।


मोहिलरी ने कहा कि रायजोर दल, असोम जाति परिषद (AJP) और अन्य समान विचारधारा वाले क्षेत्रीय दलों के साथ विचार-विमर्श चल रहा है और परिणाम जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा कि "हमें पूरा विश्वास है कि हमारी पार्टी इस क्षेत्र में अपना प्रभाव बनाए रखेगी और भाजपा और उसके सहयोगियों को छोड़कर, हमारे दरवाजे सभी अन्य चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए खुले हैं।" बीपीएफ नेता और असम के कैबिनेट मंत्री चंदन ब्रह्मा, प्रमिला रानी ब्रह्मा और पार्टी के वरिष्ठ नेता जिनमें प्रबीन बोरो और मजबत विधायक चरण बोरो और ऑल बोडो महिला न्याय मंच (ABWJF) अध्यक्ष शामिल थे।