कांग्रेस नेता और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी आज 30 मार्च असम में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए मैदान में होंगे, जहां कांग्रेस एक बहु-पार्टी गठबंधन बना रही है और वापसी कर रही है। राज्य में अगला दौर चुनाव का दूसरा चरण 1 अप्रैल को होगा। राहुल गांधी के कार्यक्रम के अनुसार, वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने ट्वीट किया कि  "हम अपने नेता, श्री @ राहुल गांधी जी का बराक घाटी, असम में गर्मजोशी से स्वागत करते हैं "। उन्होंने कहा कि “हम ईमानदारी से यहाँ महिलाओं के साथ उनकी बातचीत के लिए तत्पर हैं। कांग्रेस का मानना है कि महिलाएं राज्य के भविष्य में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, ”।

वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांगलांगो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगी। युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी "पांच गारंटी" पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।