प्रेम दिवस वैलेंटाइन डे पर असम की एक्ट्रेस और पार्श्व गायिका Gitali Devi ने अपने फेंस का भरपूर मनोरंजन किया। गीताली देवी देवी ने प्रेम दिवस पर अलग-अलग जिंदगियों की चाहत और कहानियों की धुन के साथ वैलेंटाइन डे के अवसर पर आयोजित विशेष कार्यक्रम "फॉर लव" में उपस्थिति दी। रात 7:55 बजे वेलेंटाइन डे के अवसर पर उन्होंने अपने फेंस से बात की और लोगों इसें खूब सराहा।

2 लोग, लोग खड़े हैं और गुलाब की फ़ोटो हो सकती है

आपको बता दें कि गीताली देवी असम की मशहूर गायिका और एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म 5 जुलाई 1986 गीताली देवी का जन्म तेजपुर असम में हुआ था। उन्होंने अपने परिवार से बचपन में गायन, बिहू और खत्रिया नृत्य के साथ-साथ अभिनय का बुनियादी प्रशिक्षण प्राप्त किया। अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह पार्श्व गायिका के रूप में अपना कैरियर शुरू करने के लिए गुवाहाटी आ गईं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा हलेश्वर हाई स्कूल में पूरी की और बाद में तेजपुर कॉलेज में अपनी उच्च शिक्षा प्राप्त की।

1 व्यक्ति, खड़े रहना और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

गीताली ने 2007 में असमिया संगीत उद्योग में अपना संगीत कैरियर शुरू किया। उनका 2010 में "डीवाई मेडली" नामक असमिया उपग्रह चैनल में प्रसारित एक संगीत शो में सार्वजनिक रूप से सामने आया, जो एक बड़ी सफलता थी।


1 व्यक्ति, खड़े रहना और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

"कुवोली" उनका एकल डेब्यू एल्बम था। इसके बाद वह "अपाड्यू" गीत से असम के लोगों के बीच अधिक लोकप्रिय हो गईं, जो वर्ष 2015 में एक बड़ा हिट बिहू गीत था। उन्होंने 2015-17 से लगातार "कोरुनामोई" बिहू एल्बम "मैहंग" जैसे एल्बमों में अपनी आवाज का योगदान दिया। इसके बाद उन्होंने "जीआर प्रोडक्शन" नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया और 2018 से अपनी बिहू एल्बम श्रृंखला "नामदंग" के साथ जारी रखा।

1 व्यक्ति और खड़े रहना की फ़ोटो हो सकती है

इन सबके बीच, उन्होंने अपने श्रोताओं को "प्रीति भोरा" और "धीरे धीरे" जैसे कुछ मधुर उपहार दिए। गीत "घोपोक कोई" गीताली देवी के सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर्स में से एक है। आपको बता दें कि गीताली देवी एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बिहू कुवरी और खत्री डांसर भी हैं।