असम पुलिस ने 750 ग्राम नशीला पदार्थ जब्त किया है, जिसकी कीमत करीब छह करोड़ रुपये आंकी गयी है। पुलिस को आशंका है कि यह नशीला पदार्थ मणिपुर से तस्करी करके लाया गया है। पुलिस ने बताया कि उनकी टीम द्वारा असम-मेघालय सीमा पर तलाशी के दौरान एक कार से नशीला पदार्थ जब्त किया गया।

ये भी पढ़ेंः जिग्नेश मेवानी का हमला, कहा-असम पुलिस ने गुजरात के गौरव को किया खंडित


तलाशी के लिए एक कार को रोका गया जिसमें रखे 60 साबुन के पैकेटों की तलाशी ली गयी। इन्हीं पैकेटों में छिपाकर नशीला पदार्थ रखा गया था। इसका वजन करीब 765 ग्राम था। बहरहाल, असम पुलिस ने इससे संबंधित मेघालय के तीन तस्करों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने संदेह जताया है कि असम के कार्बी आंगलोंग के रास्ते मणिपुर से हेरोइन की खेप की तस्करी की जा रही थी। 

ये भी पढ़ेंः हिमंता सरकार ने किया मुस्लिम महिलाओं को लेकर बड़ा ऐलान, खुशी से झूम उठी महिलाएं


आपको बता दें कि इससे पहले भी असम के मोरीगांव जिले के जगीरोड से नशीली दवाओं के तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों अपराधियों की पहचान मणिपुर निवासी बशीर खान और अल्ताफ खान के रूप में हुई है, जबकि जहीरुल गुवाहाटी का रहने वाला है। विशिष्ट इनपुट के आधार पर जगीरोड पुलिस अधिकारियों ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया और आरोपियों से भारी मात्रा में संदिग्ध ड्रग्स बरामद किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने करीब 5 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की थी।