असम के बोकोजान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट में आधा किलो सोना (gold smuggling) छुपाकर रखा था। पुलिस ने महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को तस्करी की एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम ने कोहिमा से गुवाहाटी जा रही बस से दोनों को गिरफ्तार (gold smuggling in Assam) कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि महिला ने सोने को अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाकर रखा था, जिससे किसी को कोई शक न हो सके और आसानी से सोने की तस्करी की जा सके। ये तस्कर सोने को बचने के लिए मणिपुर के इंफाल से गुवाहाटी ला रहे थे। सोने को जब्त (Assam gold smuggling) कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस एक खास रणनीति बना रही है। आने वाले समय में पुलिस की तरफ ज्यादा से ज्यादा सख्ती बरती जाएगी और तलाशी अभियान को बढ़ाया जाएगा, जिससे अपराधी भाग न सके। इस मामले पर एपीएस जॉन दास का कहना है कि एक गुप्त सुचना के आधार गुरुवार को मणिपुर से गुवाहाटी जा रही एक बस में दो तस्करों के होने की खबर मिली थी, जिसके तहत हमें बस को रोका और एक महिला तथा उसके साथ युवक को हिरासत (2 Held For Smuggling In Gold) में लिया। इसके बाद दोनों की अलग अलग तलाशी लगी गई और आधा किलो सोना बरामद किया।