सिलापाथर कॉलेज असम ग्रेड III और ग्रेड IV पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

पद का नाम: ग्रेड III (जूनियर असिस्टेंट / लाइब्रेरी असिस्टेंट)

पदों की संख्या : 4

यह भी पढ़े : शनि जयंती 30 मई को, 141 दिन शनि चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों की बढ़ेंगी मुश्किलें


योग्यता: मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मान्यता प्राप्त कॉलेज / संस्थान से कला / विज्ञान / वाणिज्य में स्नातक और कंप्यूटर में 3 महीने का डिप्लोमा होना चाहिए। उम्मीदवार को एमएस वर्ड और साधारण एक्सेल में असमिया और अंग्रेजी टाइपिंग में कार्यसाधक ज्ञान होना चाहिए।

पद का नाम: ग्रेड IV

पदों की संख्या : 1

योग्यता: एचएसएसएलसी सरकार से उत्तीर्ण। मान्यता प्राप्त बोर्ड / परिषद।

यह भी पढ़े : Shaniwar Upay: आज शनिवार को ये राशि वाले लोग भूलकर भी न करें ये काम, शनिदेव हो सकते हैं नाराज


आयु सीमा: जूनियर असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट और ग्रेड IV के लिए उम्मीदवारों की आयु 01.01.2022 को 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, जिसमें एसटी / एससी के लिए 5 साल, ओबीसी / एमओबीसी के लिए 3 साल, पीडब्ल्यूडी के लिए 10 साल की छूट है। और सरकार के अनुसार भूतपूर्व सैनिकों के लिए 2 वर्ष। दिशानिर्देश संख्या एबीपी.6/2016/51 दिनांक 02.09.2020।

यह भी पढ़े : Today's Horoscope May 28 : इन राशि वालों के लिए वरदान समान रहेगा आज का दिन ,ये लोग सूर्यदेव को जल देते रहें, शुभ होगा


आवेदन कैसे करें: उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र को पूर्ण बायोडाटा और सभी प्रशंसापत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ रुपये के डिमांड ड्राफ्ट के साथ भेज सकते हैं। 500 / - जूनियर सहायक / पुस्तकालय सहायक के लिए और रु। 300 / - भारतीय स्टेट बैंक, कुलाजन शाखा, सिलापाथर में देय प्रिंसिपल, सिलापाथर कॉलेज के पक्ष में ग्रेड IV के लिए। आवेदन प्राचार्य, सिलापाथर कॉलेज, सिलापाथर, पीओ + पीएस तक पहुंचना चाहिए। - सिलापाथर, जिला-धेमाजी, असम, पिन-787059 10 जून, 2022 के भीतर।

विस्तृत विज्ञापन : यहाँ क्लिक करें