कांग्रेस सांसद और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को एक ट्वीट करना भारी पड़ सकता है। क्योंकि इसके खिलाफ असम की BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष Angoorlata Deka अब इसके विरोध में उतर गई है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस ट्वीट को लेकर पुलिस कार्रवाई भी कर दी है जिसके तहत राहुल के खिलाफ एक FIR भी दर्ज कराई है।

4 लोग, लोग बैठ रहे हैं, लोग खड़े हैं, वृक्ष और वह टेक्स्ट जिसमें 'REDMI NOTE PRO MAX QUAD CAMERA' लिखा है की फ़ोटो हो सकती है

इस FIR के बारे में अंगूलता डेका ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी शेयर की है और लिखा  है कि लोकसभा सांसद और Indian National Congress National Committee के सदस्य राहुल गांधी अपने नाम से (राहुल गांधी, handle id- @RahulGandhi) 10 अपने ट्विटर अकाउंट से 02. 2022 की तारीख शाम 4 बजे 17 बजे एक ट्वीट किया, जहां लिखा था-
"हमारे संघ में ताकत है।
हमारा संस्कृतियों का संघ।
हमारा विविधता का संघ।
हमारी भाषाओं का संघ
हमारा जन संघ।
हमारा राज्यों का संघ।

कश्मीर से केरल तक। गुजरात से पश्चिम बंगाल तक। भारत अपने रंगों में सुंदर है। भारत की भावना का अपमान मत करो। "


8 लोग, लोग बैठ रहे हैं, लोग खड़े हैं और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

उन्होंने लिखा कि 'उपरोक्त उल्लेखित ट्वीट में राहुल गांधी ने भारत की एक नई सीमा का उल्लेख करके भारत से कश्मीर से केरल और गुजरात से पश्चिम बंगाल तक आठ बहनों को निकालने की कल्पना को जनता के बीच फैलाने की योजना बनाई है। मानो राहुल गांधी का बयान उन फर्जी दावों से मिलता जुलता है कि पूर्वोत्तर, खासकर अरुणाचल प्रदेश भारत का नहीं बल्कि चीन का हिस्सा है। राहुल गांधी इस विवादित ट्वीट के माध्यम से न केवल चीन के झूठ का समर्थन कर रहे हैं, बल्कि देश की संप्रभुता और अखंडता को खतरा है।

11 लोग और लोग खड़े हैं की फ़ोटो हो सकती है

अंगूरलता डेका ने लिखा कि इस ट्वीट के माध्यम से राहुल गांधी ने पूर्वोत्तर के लोगों में नफरत पैदा की है और पूर्वोत्तर को देश से अलग कर पूर्वोत्तर के लोगो के बीच देश के साथ समन्वय के विचार को चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे है। राहुल गांधी सर ने इस टिप्पणी के माध्यम से भारत में युद्ध जैसा माहौल बनाकर पूर्वोत्तर के लोगों को देश से अलग होने के लिए प्रेरित किया है और चीनी सरकार ने भारत की सीमा बदलने की योजना का ईमानदारी से समर्थन किया है। यह भारत की संप्रभुता और एकता के खिलाफ Rahul Gandhi और Indian National Congress का घृणित प्रयास है।

4 लोग, लोग खड़े हैं और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

Angoorlata Deka ने लिखा है कि पूर्वोत्तर के निवासी के रूप में, राहुल गांधी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस द्वारा पूर्वोत्तर के खिलाफ साजिश के खिलाफ देश की एकता का उल्लेख किया गया है और इसके पीछे छिपे वास्तविक रहस्य की जांच कानून के आधार पर की गई है। इस पर कार्रवाई करने के लिए दिसपुर थाना पुलिस अधिकारी को महिला मोर्चा असम प्रदेश की ओर से एफआईआर दी गई है।