असम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (AMCH) के प्रिंसिपल डॉ संजीब काकोटी की तबीयत बिगड़ने के बाद आज उन्हें गुवाहाटी ले जाया गया। उन्हें डिब्रूगढ़ से एक एयर एम्बुलेंस में गुवाहाटी ले जाया गया। डॉ काकोटी ने हाल ही में कोविड-19 का परीक्षण किया और पिछले कुछ दिनों से एएमसीएच के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में उनका इलाज चल रहा था।

एएमसीएच के अधीक्षक डॉ प्रशांत दिहिंगिया ने कहा कि "हमने डॉ संजीब काकोटी को उनकी तबीयत खराब होने के बाद गुवाहाटी स्थानांतरित कर दिया है। उन्हें एएमसीएच से एक एयर एम्बुलेंस में गुवाहाटी में स्थानांतरित कर दिया गया था "। एएमसीएच के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की स्थिति की निगरानी कर रही थी।राज्य के कृषि मंत्री अतुल बोरा ने डिब्रूगढ़ में एएमसीएच का दौरा कर डॉ काकोटी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।  


योजना के अनुसार, उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली में स्थानांतरित किया जाना था, लेकिन उनकी बिगड़ती स्वास्थ्य स्थिति के कारण, उन्हें तुरंत गुवाहाटी स्थानांतरित कर दिया गया। काकोटी के सोशल मीडिया पर फैलने की खबर के बाद से हर कोई उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहा है।