हरियाणा के रोहतक से शव लेकर असम जा रही एम्बुलेंस गुरुवार की देर रात मुजफ्फरपुर के अहियापुर के चंदन बखरी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फोरलेन पर गलत साइड में खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एम्बुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसपर सवार असम के बउगई निवासी मोहम्मद अली व उसकी पत्नी हवा खातून जख्मी हो गई। वे अपने परिजन शौरब अली का शव लेकर लौट रहे थे। उसकी मौत बीमारी से हुई थी। रोहतक में इलाज चल रहा था।

वहीं हादसे की सूचना पर अहियापुर पुलिस ने चालक के शव और एम्बुलेंस को कब्जे में लिया। साथ ही घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद वे शुक्रवार की सुबह दूसरे एम्बुलेंस से परिजन का शव लेकर असम के लिए निकल गए। फिलहाल मृत एम्बुलेंस चालक की पहचान नहीं सकी है। अहियापुर पुलिस ने हरियाणा पुलिस और एम्बुलेस के कॉन्ट्रैक्टर से संपर्क साधा है।

अहियापुर थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि देर रात करीब सवा दो बजे खड़े ट्रक से टकराकर एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। एम्बुलेंस चालक की मौत हो गई। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं जख्मी असम के रहने वाले हैं। वे परिजन का शव लेकर हरियाणा से असम लौट रहे थे। इलाज के साथ दूसरे एम्बुलेंस से चले गए।