एयर मार्शल डीके पटनायक (Air Marshal DK Patnaik) ने अपनी पत्नी अनुराधा पटनायक,
AFWWA की अध्यक्ष, (क्षेत्रीय) के साथ वायु सेना स्टेशनों चबुआ, दिनजान और मोहनबाड़ी का दौरा किया है। एयर मार्शल ने पासीघाट में एडवांस लैंडिंग ग्राउंड (ALG) का भी दौरा किया जहां उन्होंने ALG के बुनियादी ढांचे की समीक्षा की और वायु योद्धाओं के साथ बातचीत की।

वायु सेना के तीन स्टेशनों के दौरे के दौरान, एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ को वर्तमान परिचालन स्थिति, मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य और स्टेशनों की तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई। उन्हें ठिकानों की युद्ध क्षमता को बढ़ाने के उद्देश्य से चल रही आधुनिक बुनियादी ढांचा विकास परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी गई।


एयर मार्शल (Air Marshal) ने सभी ठिकानों पर स्टेशन कर्मियों को संबोधित किया और उनके साथ बातचीत की और उन्हें परिचालन तत्परता और सुरक्षा जागरूकता के उच्च मानकों को बनाए रखने का निर्देश दिया। उन्होंने अल्प सूचना पर किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए योजनाओं और प्रक्रियाओं को बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कोविड-19 (COVID-19) के खिलाफ लड़ाई में सभी ठिकानों द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और सभी कर्मियों से कोविड-19 (COVID-19) की संभावित तीसरी लहर से सुरक्षित रहने के लिए उचित सावधानी बरतने का आग्रह किया।