असम की एक्ट्रेस Aimee Baruah पूर्वोत्तर में बहुत ही फेमस सेलिब्रिटी हैं। अपनी अदाकारी के दम पर एमी बरूआ लाखों दिलों पर राज करती हैं। Assamese actress एमी फिल्मों में अभिनय के साथ ही कई VCDs और albums में भी काम कर चुकी है। अपने काम के दम पर एमी बरूआ काफी फेमस हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : भूत जोलोकिया मिर्च से बनती है ये अरूणाचली चटनी, खाने वाले हमेशा रखते हैं याद
2 लोग, लोग बैठ रहे हैं, लोग खड़े हैं, भोजन और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

आपको बता दें कि हाल ही में एमी ने अपनी मां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरों उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने लगता है कि जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी मां पर काफी प्यार लुटाया है।

3 लोग, लोग खड़े हैं और बाहर की फ़ोटो हो सकती है

एमी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे विश्वास, साहस, प्रेरणा की साथी और हर काम, सपना, इच्छा और प्रयास में हमेशा मुझे रास्ता और प्रकाश दिखाने वाली महिला "ऐमी बरुआ" नाम की माँ।

यह भी पढ़ें : बेहद स्टाइलिश होती है मणिपुरी ड्रेस इनाफी, ये खूबियां जानकर पहनने का करेगा मन

1 व्यक्ति, बैठे हैं और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

उन्होंने लिखा कि 'आज उस महिला का जन्मदिन है जो मेरी दुआएं, मेरी खुशी, मेरे दुख को बिना शर्त शेयर करती है। जन्मदिन मुबारक हो माँ आपको प्यार, आशीर्वाद, साहस और प्रेरणा से भरा एक सुंदर स्पर्श मिले। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मां।


1 व्यक्ति और खड़े रहना की फ़ोटो हो सकती है

आपके बता दें कि एमी बरूआ को हाल ही में सूर्या एंड ऑयल इंडिया लिमिटेड और बिजली चक्रवर्ती क्रिएटिव ट्रस्ट के सहयोग से "विद्युत चक्रवर्ती उत्कर्ष पुरस्कार" से भी नवाजा गया है।

4 लोग, लोग खड़े हैं और अंदर की फ़ोटो हो सकती है

इसको लेकर एमी ने लिखा कि सूर्या, ऑयल इंडिया लिमिटेड और बिजली चक्रवर्ती क्रिएटिव ट्रस्ट को धन्यवाद। यह स्नेह भरा सम्मान मुझे हमेशा प्रेरणा देता रहेगा। उन्होंने लिखा कि बिद्युत चक्रवर्ती क्रिएटिव ट्रस्ट को मेरा सच्चे दिल से धन्यवाद मुझे "बिद्युत चक्रवर्ती एक्सीलेंस अवार्ड 2022" प्रदान करने के लिए।