बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक, पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है, ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ माजुली कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री सोनोवाल ने माजुली जिले के जेंगराईमुख में राज्य के विभिन्न जातीय समुदायों के सांस्कृतिक आदान-प्रदान कार्यक्रम 'सहोदर' का उद्घाटन किया। सोनोवाल ने कहा कि असम सरकार के सहोदर कार्यक्रम ने विभिन्न जातीय समुदायों और एकता के बीच सद्भाव को मजबूत कर दिया है।


सीएम ने यह भी कहा कि परिणामस्वरूप 2016 के बाद से राज्य में जातीय हिंसा की कोई घटना नहीं हुई। इस अवसर पर बोलते हुए, बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने माजुली को कार्बन-तटस्थ जिला बनाने की उनकी पहल के लिए मुख्यमंत्री सोनोवाल की सराहना की है। ओबेरॉय माजुली की प्राकृतिक सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो गए। ओबेरॉय ने कहा कि प्राकृतिक परिवेश को बनाए रखने के लिए उठाए गए कदम द्वीप देश के लिए एक मिसाल कायम करेगा।


अभिनेता ने कहा कि महान अहोम जनरल लछित बोरफुकन के जीवन पर एक फिल्म बनाई जाएगी जो असम के लगभग सत्तर प्रतिशत कलाकारों के साथ होगी। विवेक ओबेरॉय ने एक ट्वीट कर कहा कि "भयानक असम के शांत चाय बागान में। नरम हवा और चाय की पत्तियों की लुभावनी गंध आपको मंत्रमुग्ध कर देती है, "। आगे ट्वीट कर कहा कि "हमेशा मेरे प्यारे दोस्त और बड़े भाई" जोराबाड़ा "असम के गतिशील और बेहद समर्पित मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से मिलकर बहुत खुशी हुई।