अपने "उत्कृष्ट अभिनय" के लिए जाने जाने वाले अभिनेता आदिल हुसैन को "अप्रत्यक्ष रूप से" फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर अपने विचार साझा करने के लिए इंटरनेट पर ट्रोल हो गए ।

आपको बता दें कि आदिल हुसैन ने हाल ही में 'बेल बॉटम' में अपनी भूमिका के लिए फोर्ब्स की "उत्कृष्ट अभिनेताओं" की सूची में जगह बनाई।

यह भी पढ़े : Gujarat elections : कांग्रेस के दस विधायक भाजपा के राडार में , राजस्थान के नेता का दावा


उन्हें उनके अच्छे अभिनय के लिए जाना जाता है लेकिन यह बात लोगों को उन्हें ट्रोल करने से नहीं रोक पाए ।

यह भी पढ़े : 31 मार्च को शुक्र देव करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों के अच्छे दिन आएंगे , जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा


आदिल हुसैन ने फिल्म की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट में लिखा, “सच बोलना चाहिए! कोई संदेह नही। लेकिन नम्रता से बोलना चाहिए। नहीं तो सच बोलने का उद्देश्य अपनी सुंदरता खो देता है। और प्रभाव प्रतिक्रियाशील है। उत्तरदायी नहीं। हम, निश्चित रूप से, एक प्रतिक्रियाशील समाज को बढ़ावा नहीं देना चाहते हैं, बल्कि एक उत्तरदायी समाज का पोषण करना चाहते हैं। कला प्रतिक्रियाशील नहीं होनी चाहिए"।

उनके विचारों को वैसा नहीं लिया गया जैसा उन्होंने चाहा था। इसके बजाय, उन्हें कई लोगों ने ट्रोल किया।

एक ट्विटर यूजर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'असहमत। सत्य को सुंदर या कलात्मक नहीं होना चाहिए। सत्य को जोर से माना जाता है। सत्य को क्रूर माना जाता है। यकीन मानिए चेहरे पर उतनी ही जरूरी स्मैक होगी जो उन लोगों को जगा सकती है जो सोने का नाटक कर रहे हैं। इतना ही!"

यह भी पढ़े : राशिफल 20 मार्च : आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, काली मां की अराधना करते रहें, पढ़ें सम्पूर्ण राशिफल 


एक अन्य यूजर ने लिखा, “ठीक है, #जयभीम जैसी उन फिल्मों के बारे में जो कोमलता से नहीं बोलती थीं और जिन्होंने प्रतिक्रियात्मक प्रतिक्रिया आमंत्रित की थी। और आप इन फिल्मों को #Oscars के लिए दावेदारी करने वाली फिल्मों की सूची में देखने के लिए उत्साहित हैं, है ना..? आश्चर्य है कि हाल ही में किस रचनात्मक फिल्म ने आपका हृदय परिवर्तन कर दिया।"

हालांकि आदिल हुसैन ने किसी ट्रोलर्स का कोई जवाब नहीं दिया।