असम के जोरहाट के पुलिबार पुलिस स्टेशन में एक युवक के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से बलात्कार करने और उसके घर से भाग जाने के बाद एक मामला दर्ज किया गया है। मामला गोआ के खिलाफ पुलिबर पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है जो पीड़ित लड़की के माता-पिता द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद जोरहाट शहर के पश्चिमी बाहरी इलाके में मोहबंद चाय एस्टेट (पुरानी लाइन) में रहता है। पीड़ित लड़की के माता-पिता ने कहा कि युवकों ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

 


डेटा गोसाईं, जो आरोपी है, पर धारा 376 (बलात्कार) और 511 IPC और POCSO अधिनियम की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्र ने कहा कि पीड़ित लड़की के माता-पिता, दोनों श्रमिकों द्वारा रात को घटना की सूचना दी गई थी। मोहन्ध चाय एस्टेट के सूत्र ने कहा कि युवक ने अपने अकेलेपन का फायदा उठाया क्योंकि उसके माता-पिता दोनों चाय बागान में काम के लिए घर से दूर थे। लड़का उसे पास के घर में ले गया, जहाँ उसकी बहन रहती है।

 


इसी वक्त का फायदा उठाकर यह कांड किया। बताया जा रहा है कि उस समय युवक की बहन भी दूर थी और उसने अपनी बहन के घर में उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। कथित तौर पर इस कृत्य को करने के बाद लड़का वहां से भाग गया। मामला दर्ज कराने के बाद से पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है। इसी के साथ मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आरोपी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली है।