गुवाहाटी: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अभिषेक बनर्जी गुवाहाटी में पार्टी का राज्य मुख्यालय खोलने के लिए बुधवार को असम जाएंगे। सूत्रों ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य की अपनी यात्रा के दौरान पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी टीएमसी के राज्य नेतृत्व करेंगे।

यह भी पढ़े : Horoscope May 10 : आज इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा , इन राशियों के लोग बहुत बचकर पार करें समय


टीएमसी असम में पैठ बनाने की कोशिश कर रही है और पहले ही राज्य के दो शक्तिशाली कांग्रेस नेताओं-सुष्मिता देव और रिपुन बोरा को अपने साथ जोड़ चुकी है।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सुष्मिता देव पिछले साल पार्टी में शामिल हुईं जबकि एपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष रिपुन बोरा ने पिछले महीने पार्टी में प्रवेश किया। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक टीएमसी अगले साल होने वाले असम पंचायत चुनावों में उम्मीदवार उतार सकती है।

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope 9-15 May: ये सप्ताह इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा, कन्या और कुंभ राशि में धन प्राप्ति के योग


 एक टीएमसी नेता ने कहा, हम असम में पंचायत चुनाव लड़ने और लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने की योजना बना रहे हैं। इसलिए टीम दो साल पहले अपना प्रचार शुरू करना चाहती है और इसलिए अभिषेक असम में पार्टी मुख्यालय का उद्घाटन करने आ रहे हैं।