आम आदमी पार्टी (आप) असम के आगामी पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों को मैदान में उतारने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमारी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

ये भी पढ़ेंः फोरम ने प्रधानमंत्री से राजमार्ग के किनारे रेल लाइन शिफ्ट करने का किया अनुरोध


ये बात लखीमपुर में आप के असम प्रदेश अध्यक्ष भाबेन चौधरी ने उत्तर लखीमपुर प्रेस क्लब में आप राज्य कमेटी के कोषाध्यक्ष आकाश सरमा, जोनल आयोजन सचिव नवज्योति चेतिया, अल्पसंख्यक मोर्चा के संयोजक राजीव अहमद और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही। विशेष रूप से पंजाब विधानसभा चुनावों में शानदार जीत के बाद अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) पूरे देश में पार्टी का विस्तार करने की कोशिश कर रही है। वर्तमान में पार्टी ने संगठनात्मक आधार को मजबूत करने के लिए लगभग सभी राज्यों में बड़े पैमाने पर सदस्यता अभियान शुरू किया है।

ये भी पढ़ेंः मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में वन्यजीव बचाव केंद्र खोलेगी


उन्होंने कहा कि हमने पूरे असम में भी इस सदस्यता अभियान को जारी रखा है। हमारी पार्टी ने राज्य में अभियान के दौरान 10 लाख लोगों को सदस्यता देने का लक्ष्य रखा है। यह अभियान 31 मई तक चलेगा। असम के लोगों ने हमारी पार्टी की राजनीति में रुचि दिखाना शुरू कर दिया है। हमें राज्य के लोगों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है। हाल ही में हुए नगर बोर्ड चुनाव में दो सीटों पर आश्चर्यजनक जीत के बाद आप राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के लिए एक योग्य विपक्ष के रूप में खुद को स्थापित करने पर नजर गड़ाए हुए है। पार्टी ने उत्तर लखीमपुर नगर बोर्ड में एक सीट जीती है जबकि तिनसुकिया नगर बोर्ड में एक और सीट जीती है। वहीं गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में पार्टी को एक सीट मिली है, जबकि 25 वार्ड में वह दूसरे नंबर पर रही है।