असम की रहने वाली 6 महीने की गर्भवती महिला के साथ बहुत ही दिल दहलाने वाली घटना हुई है। महिला जो पहले से ही 3 साल की बेटी की मां भी है और 6 महीने की गर्भवती है, के साथ कथित तौर पर छेड़खानी की और बलात्कार किया गया। हदतो  तब हो गई  जब बलात्कार करने के बाद महिला की दो पुरुषों से जबरन शादी कर दी गई। यह पुरूष राजस्थान के कोल्हापुर से है। यह सब राजस्थान में भयावह घटना हुई है।


यह घटना तब सामने आई जब पीड़ित महिला ने अपने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में कामयाब होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अपनी पुलिस शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे एक शामक पेय का सेवन करने के लिए मजबूर किया गया था और असम से दो पुरुषों द्वारा अपहरण कर लिया गया था। दोनों आरोपियों ने महिला को राजस्थान ले गए जहां उसे एक आरोपी से शादी करने के लिए मजबूर किया गया।


पीड़ित महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में आगे कहा कि आरोपियों पहले तीन अन्य पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक स्थानीय अदालत ने कथित तौर पर दोनों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। महिला न्याय का इंतजार कर रही है और आरोपियों पर पहले किडनैप करने का केस फिर सामूहिक बलात्कार करने के केस और जबरन शादी कराने के केस लगाए गए हैं।