लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) के सेट पर, गुवाहाटी की एक प्रतियोगी, 14 वर्षीय राज नंदिनी कलिता (Raj Nandini Kalita) ने अपने भाषण के साथ मेजबान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आश्चर्यचकित कर दिया है।


गुवाहाटी की लड़की की प्रतिभा को पहचानते हुए, मेगास्टार ने कहा कि "बड़े बड़े नेता ऐसे भाषण नहीं दे पाते"। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाषण देने में राज नंदिनी (Raj Nandini Kalita) की रुचि और प्रतिभा को देखते हुए, जैसा कि उन्होंने भारत के राष्ट्रपति बनने का सपना देखा था, बिग बी ने उन्हें एक भाषण देने के लिए कहा कि सेट संसद है और जो बैठे हैं वे सांसद हैं।
अपने भाषण में, गुवाहाटी के साउथ पॉइंट स्कूल के छात्र राज नंदिनी ने देश में शिक्षा के महत्व पर बात की। अपने भाषण से वह सभी का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहीं और खूब तालियां बटोरीं। असम की राज नंदिनी ने अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, दूसरे सवाल पर ऑडियंस पोल, और दूसरा, खेल के दूसरे चरण पर सवाल को पलटा।
जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा राज नंदिनी अच्छा खेल रही थी। उन्होंने 11वें सवाल पर अपनी तीसरी लाइफलाइन 50-50 का इस्तेमाल किया। जब राज नंदिनी (Raj Nandini Kalita) 15वें प्रश्न को हल करने ही वाली थी, समय समाप्त हो चुका था।