लॉकडाउन के चलते पूर्वोत्तर राज्य असम के कोकराझाड़ में फंसे फरीदाबाद और नोएडा के 9 लोग आखिरकार अपने घर पहुंच गए। दरअसल एनआईटी विधायक नीरज शर्मा को एक वीडियो के जरिए इन लोगों के असम में फंसे होने की जानकारी मिली।  इसके बाद उन्होंने असम के स्थानीय प्रशासन से बात कर सभी 9 लोगों के पास बनवाए। इसके बाद उन्हें फरीदाबाद लाया गया। उन्होंने मदद के लिए विधायक को शुक्रिया कहा है।

सेक्टर-3 में रहने वाले दिनेश ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ मार्च में असम गए थे। सभी लोग 21 मार्च को फरीदाबाद के लिए निकलने वाले थे कि अचानक 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की घोषणा हो गई। इस कारण वह नहीं निकल पाए। इसके बाद 23 मार्च को फिर से घोषणा हुई कि 24 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन लागू होगा। ऐसे में हम सभी असम के कोकराझार में फंस गए। वहां के एक होटल में रुके रहे। इस दौरान हम लोगों ने एक विडियो बनाकर सरकार को ट्वीट किया और अपनी परेशानी बताई लेकिन किसी ने प्रतिक्रिया नहीं दी।

दिनेश ने बताया कि किसी तरह यह वीडियो फरीदाबाद एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा के पास पहुंचा। विडियो देख उन्होंने तुरंत हमसे संपर्क किया और पूछा कि हम लोग कहां पर हैं। हमने सारी जानकारी उन्हें दे दी। इसके बाद नीरज शर्मा ने असम के स्थानीय प्रशासन से बात कर हमारे पास बनवाए। दिनेश ने बताया कि उनके साथ 4 लोग नोएडा के भी थे। इस तरह 9 लोगों के पास उन्होंने बनवाए थे। पास बनने के बाद असम प्रशासन के लोग होटल आए और प्राइवेट गाड़ी से सभी को फरीदाबाद रवाना किया। दिनेश ने बताया कि 46 घंटे का सफर करने के बाद शुक्रवार को सभी लोग फरीदाबाद पहुंच गए। हम सभी ने विधायक नीरज शर्मा का धन्यवाद किया है।