गुवाहाटी: गुवाहाटी के गोटानगर में राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर स्थित रैडिसन ब्लू होटल तब से ध्यान का केंद्र बन गया है जब से एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के बागी विधायक वहां डेरा डाले हुए हैं। शिंदे के नेतृत्व में विधायकों ने सोमवार की देर रात सबसे पहले गुजरात के सूरत में एक होटल में रुके, जहां से वे बुधवार सुबह गुवाहाटी के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़े : Yogini Ekadashi 2022 : योगिनी एकादशी आज, नोजानिए पूजा- विधि, शुभ मुहूर्त व  व्रत पारण का समय


गुवाहाटी में लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद विद्रोही विधायकों को पुलिस के साथ तीन असम राज्य परिवहन निगम की लक्जरी बसों में रैडिसन ब्लू होटल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 56 लाख रुपये में सात दिनों के लिए होटल के कुल 70 कमरे बुक किए गए हैं.

यह भी पढ़े : Yogini ekadashi 2022 : योगिनी एकादशी पर करें ये छोटा सा उपाय, समस्त मनोकामनाएं हो जाएंगी पूरी


इसमें भोजन और अन्य सेवाओं के लिए दैनिक अनुमानित खर्च 8 लाख रुपये (सात दिनों के लिए 56 लाख रुपये) है, जिससे कुल सात दिन की लागत 1.12 करोड़ रुपये हो गई है।

शिंदे ने गुरुवार को ताकत दिखाते हुए होटल के 41 विधायकों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जिससे मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के लिए और परेशानी हो गई।

यह भी पढ़े : राशिफल 24 जून : इन 4 राशि वालों को बिजनेस में मिलेगी सफलता, ये राशि वाले सूर्यदेव को जल दें, काली वस्‍तु का दान करें


तस्वीरों में दिखाया गया है कि विधायक एक फोटो-शूट के लिए एक हॉल में इकट्ठा हुए शिवसेना, बालासाहेब ठाकरे और एकनाथ शिंदे के लिए नारे लगाते लगाए।