गुवाहाटी: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के मणिकंदम क्षेत्र में 33 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या में शामिल होने के संदेह में असम के चार प्रवासी श्रमिकों को गिरफ्तार किया गया है। 

थिरुवेरुम्बुर के दक्षिण में थुवाकुडी मलाई में वंदयार गली के के चक्रवर्ती के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति की शनिवार को त्रिची के मणिकंदम इलाके में एक आरा-मिल में एक पेड़ से बंधी लाश के साथ हत्या कर दी गई थी। उसके शरीर पर खरोंच और सूजन पाई गई थी।

यह भी पढ़े : Weekly Career Horoscope : इन राशि वालों के लिए नए कॉन्ट्रैक्ट,पार्टनरशिप शुरू करने के लिए अभी अनुकूल समय नहीं


टीओआई के अनुसार, मणिकंदम पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और चार आरा-मिल श्रमिकों को हिरासत में लिया- ए फैजल हक, 36, ए राशिदुल रहमान, 22, एम सोशिदुल शेख, 22, और वाई मुसीफुल हक, 28, असम से।

पुलिस ने कहा कि आशापुरा आरा मिल संजीवी नगर के 42 वर्षीय पी दिरेंद्र द्वारा चलाया जाता था। शुक्रवार शाम को चक्रवती मिल गई और कथित तौर पर दिरेंद्र का मोबाइल फोन चुरा लिया।

यह भी पढ़े :आज का राशिफल : इन राशि वालों को होगा अप्रत्याशित लाभ, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी 


पुलिस ने कहा कि मजदूरों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और चेतावनी देकर भगा दिया। कुछ घंटों बाद, चक्रवर्ती मिल में लौट आए।

यह मानकर कि चक्रवर्ती चोरी करने के इरादे से वापस आया है, कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया। उन्होंने उसके साथ हाथापाई भी की और रात भर उसे पेड़ से बांध कर छोड़ दिया।

शनिवार की सुबह जब मजदूर लौटे तो चक्रवर्ती को मृत पाया।

मृतक, जो इंजीनियरिंग स्नातक था, उसकी पत्नी और छह महीने का बेटा है।