असम गुवाहाटी पुलिस (Guwahati police) की अपराध शाखा ने IPL सट्टेबाजी रैकेट (betting racket) मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में तीन हाई-प्रोफाइल जुआरियों को गिरफ्तार किया है। कुछ सूत्रों से गुप्त सूचना मिलने के बाद अपराध शाखा ने सहायक पुलिस आयुक्त नुमाल महतो की कमान में एक अभियान शुरू किया जिसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।
क्राइम ब्रांच (crime branch) ने जिन जुआरियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम दीपेश बाजोरिया, रौनक बाजोरिया और राजेश जैन हैं। पुलिस के मुताबिक अभी इस तरह के और भी सट्टेबाजी रैकेट (betting racket) का पर्दाफाश होना बाकी है।

इसके अतिरिक्त, गुवाहाटी (Guwahati) में फैंसी बाजार क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी के बाद असम पुलिस की अपराध शाखा द्वारा कई जुआ ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया था।



अन्य खबरों में असम पुलिस (Guwahati police) ने इस महीने की शुरुआत में डिब्रूगढ़ में छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट (sex racket) का भंडाफोड़ किया था। मामले के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने घटना स्थल से चार लड़कियों को भी छुड़ाया है। मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए चार लोगों की पहचान बाबू अली, नाजिम अहमद, फरीदा बेगम और हेमंत गोगोई के रूप में हुई है।