असम के कोकराझार और धुबरी पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान ब्राउन शुगर के साथ दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान बेपारीपट्टी के इंजामुल हक और वार्ड नंबर चार के मुरादुल रहमान के रूप में हुई है। धुबरी जिले के गौरीपुर थाना क्षेत्र के 4 को झगरापार क्षेत्र से रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। कोकराझार जिले के काजीगांव थाना अंतर्गत रूपसी क्षेत्र में संभावित नशीली दवाओं के सौदे के संबंध में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए कोकराझार पुलिस ने कार्रवाई की और एक टीम को लगाया।


बाद में पता चला कि ड्रग तस्करों ने सौदे की जगह बदल दी और रूपसी क्षेत्र से धुबरी सदर थाना क्षेत्र के झगरापार इलाके में चले गए। कोकराझार पुलिस ने तुरंत अपने धुबरी समकक्ष को घटना की सूचना दी और उसी के अनुसार एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया। असम: धुबरी में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, संयुक्त अभियान के दौरान ब्राउन शुगर जब्त संयुक्त अभियान के दौरान धुबरी जिले के गौरीपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर चार के बेपरिपट्टी निवासी इंजामुल हक और वार्ड नंबर 4 के मुरादुल रहमान नाम के दो नशा तस्करों को झगरापार क्षेत्र से रंगेहाथ पकड़ा गया।

पुलिस ने दो नशीली दवाओं के तस्करों के कब्जे से संदिग्ध ब्राउन शुगर युक्त कुल 53 छोटे कंटेनर बरामद किए। पुलिस ने कहा कि कानून के अनुसार आवश्यक अनुवर्ती कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके अलावा, एक अन्य छापे में, परबतझोरा एसडीपीओ त्रिनयन भुइयां के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने पगलाझोरा क्षेत्र में काजीगांव थाने के प्रभारी अधिकारी के साथ लगभग 2,000 लीटर अवैध शराब बरामद की और नष्ट कर दी। त्रिनयन भुइयां ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।