ऑयल इंडिया लिमिटेड की कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (CSR) पहल, OIL के 'सुपर 30' कार्यक्रम के तहत नामांकित, OIL सुपर 30 परियोजना के छह केंद्रों के सभी 169 छात्रों ने JEE मेन्स 2020-21 में सफलता प्राप्त की है, जिसमें से कुल 101 छात्र हैं। छात्रों ने हमारे देश के IIT और अन्य प्रतिष्ठित संस्थानों में प्रवेश के लिए JEE एडवांस 2020-21 में क्वालीफाई किया है।

गुवाहाटी, जोरहाट, डिब्रूगढ़, नागांव, ईटानगर और जोधपुर में स्थित OIL सुपर 30 के छह केंद्रों में सराहनीय सफलता दर हासिल की गई है, जो ऑयल इंडिया लिमिटेड इंडिया द्वारा पूरी तरह से समर्थित हैं और सेंटर फॉर सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी एंड लीडरशिप (CSRL) द्वारा कार्यान्वित किया जाता है।


इस वर्ष समाज के वंचित वर्गों के प्रतिभाशाली दिमागों को सशक्त बनाने वाली OIL सुपर 30 परियोजना के 10 साल पूरे हो रहे हैं। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए और इस वर्ष IIT के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले 101 छात्रों को बधाई देने के लिए, सुशील चंद्र मिश्रा, सीएमडी, OIL, श्री पंकज कुमार गोस्वामी, निदेशक (संचालन), प्रशांत बोरकाकोटी के साथ छात्रों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया गया था।


ऑयल इंडिया सुपर 30 परियोजना कंपनी की CSR पहलों में से एक है, जो समाज के वंचित वर्गों से संबंधित मेधावी छात्रों को इंजीनियरिंग और मेडिकल के क्षेत्र में 11 महीने की पूरी तरह से मुफ्त आवासीय कोचिंग प्रदान करने और अवसर प्रदान करके उनकी मदद करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। देश के प्रमुख संस्थानों में प्रवेश पाने के उनके सपने को पूरा करें।