असम में 14 साल की लड़की ने कमाल कर दिखाया है। 14 वर्षीय दीया नाथ की पुस्तक हेल्दी हैबिट्स फॉर ए हेल्थीयर यू और एक दूसरी पीढ़ी की असमी अमेरिकी अमेज़ॅन अंतर्राष्ट्रीय बेस्टसेलिंग राइटर (लेखिका) बन गई है। बता दें कि दीया नाथ की यह बुक स्वास्थ्य, पोषण, समग्र स्वास्थ्य, स्मूदी, अनुसंधान, आंत स्वास्थ्य, फ्लेवोनोइड सुपर-फूड, जैसे अन्य मुद्दों से संबंधित है।
इस बुक में स्वास्थ्य और स्वस्थ के लाभों पर शोध का एक विस्तृत विवरण दिया गया है। इस बुक के द्वारा खाने और यह एक नए सुपर-फूड फ्लेवोनोइड एडिटिव के साथ 21 अलग-अलग स्मूथी का वर्णन करता है जो लोगों को स्वास्थ्य लाभ में मदद करेगा। खास बात यह है कि इस साल की शुरुआत में इस किताब को निर्वाण वेलनेस पब्लिशिंग द्वारा प्रकाशित किया गया था और यह 12 से अधिक श्रेणियों में अमेरिका, भारत, ऑस्ट्रेलिया और यूके में नंबर 1 अंतरराष्ट्रीय बेस्टसेलर रही है।
असम के दिगंत नाथ और रचना नाथ की बेटी दीया नाथ, जो रहती हैं, एरिजोना, स्मूथी का सबसे कम उम्र का प्रस्तावक भी है और उसने ताजे फल और सब्जियों, ऑक्सी-ब्लास्ट, सुपरफूड्स, मसालों और तरल आधार के 64 अद्वितीय संयोजन विकसित किए हैं।    लोगों को यह बुक काफी पसंद आ रही है। अमेरिका, भारत, ऑस्ट्रेलिया और यूके में यह बुक काफी कमाल दिखा रही है।