लायंस क्लब द्वारा आयोजित किए जा रहे दक्षिण असम के सिलचर में एक सामूहिक विवाह समारोह में बराक घाटी के विभिन्न समुदायों के बारह जोड़े शादी के बंधन में बंधेंगे।

वे रविवार को सिलचर के नॉर्मल स्कूल परिसर में गण बिबाहा 2022 के 18वें संस्करण में शादी के बंधन में बंधेंगे। लायंस क्लब सिलचर के अध्यक्ष प्रदीप घोष ने कहा कि आशीर्वाद, उत्साह और उल्लास के बीच कम से कम 12 जोड़े शादी के बंधन में बंधेंगे।

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर आयोजकों द्वारा जोड़ों को उपहार के साथ एक माह का राशन और आवश्यक सामान भी दिया जाएगा.

एसएस एंडो, रूपनयन दास, आरएन दत्ता बानिक, जशबंता दास और अन्य के साथ क्लब के सचिव समिक सेन ने बताया कि जोड़े ज्यादातर चाय बागान क्षेत्रों के दैनिक वेतन भोगी हैं। लायंस के सदस्यों ने कहा कि यह समारोह कोविड 19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए और सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखते हुए आयोजित किया जाएगा।

दास ने कहा, इस परियोजना के माध्यम से हमने उन लोगों को विनम्र सहयोग देने का प्रयास किया है जो ज्यादातर चंडीगढ़ चाय बागान, काशीपुर चाय बागान, नगर टीई आदि सहित दूरदराज के चाय बागान क्षेत्रों से आते हैं।"

उन्होंने कहा, हम वार्षिक समारोह के लिए परिसर देने के लिए नॉर्मल स्कूल सिलचर के अधिकारियों को धन्यवाद देते हैं। इसके अलावा  हम उइस द्देश्य में उनके समर्थन के लिए अन्य संघों को धन्यवाद देते हैं, ”उन्होंने कहा।