रंगदारी मांगे जाने के मामले की जांच में जुटी समस्तीपुर पुलिस ने असम (Assam) से एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। उसे समस्तीपुर लाने के बाद पुलिस उससे गहन पूछताछ में लगी हुई है। उसे पूछताछ के लिए पटना एसटीएफ (Patna STF) की टीम भी समस्तीपुर आयी हुई है। गिरफ्तार संदिग्ध की पहचान असम (Assam) के मोजाबाड़ी जिला के मडगांव गांव निवासी दिलवर हुसैन के रूप में की गयी है। 

इस संबंध में एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि रंगदारी मामले में पुलिस टीम ने असम से उसे गिरफ्तार कर समस्तीपुर लाया है। उसके पास से मोबाइल के अलग अलग कंपनियों के करीब 325 सिम व चार मोबाइल सेट बरामद किये गए हैं। उससे समस्तीपुर में रंगदारी मांगे जाने के मामले में पूछताछ की जा रही है। विदित हो कि इन दिनों मुसरीघरारी थाना व ताजपुर थाना क्षेत्र में व्यवसायियों से रंगदारी मांगे जाने की घटना में अचानक वृद्धि हो गयी है। इससे आम व्यवसायियों में अपराधियों का दहशत फैला हुआ है। 

हाल ही में रंगदारी नही देने के कारण मुसरीघरारी में एक किराना व्यवसायी की उसकी दुकान में घुस कर गोलियों से भून हत्या कर दी गयी थी। इस संबंध में रंगदारी मांगे जाने के मोबाइल की वायस रिकॉडिंग भी वायरल हुई थी। किराना व्यवसायी की हत्या के बाद कुछ व्यवसायियों ने डर के मारे अपराधियों को रंगदारी में मांगी गयी राशि भी पहुंचायी है। रंगदारी मांगे जाने के मामले की जांच में समस्तीपुर की पुलिस जुटी हुई है। इसी सिलसिले में उसे गिरफ्तार किया गया है।