पाठशाला : असम के निचले जिले बारपेटा में एक 21 वर्षीय युवक ने अपनी प्रेमिका को  धोखा देने के शक में नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।  मृतक की पहचान हिमज्योति दास के रूप में हुई है, जो बारपेटा के पटबाउसी गांव का रहने वाला था। वह माधव चौधरी कॉलेज के छठे सेमेस्टर के छात्र थे।

यह भी पढ़े : आईपीएल 2022: सीएसके एमएस धोनी ने मुंबई इंडियंस के कुमार कार्तिकेय को दिया इतना बड़ा तोहफा, आप भी देखिए 


जानकारी के मुताबिक दास शुक्रवार शाम से लापता थे । घटना का पता तब चला जब कुछ ग्रामीणों ने रविवार को जानिया में बेकी नदी पर तैरते हुए शव को देखा।

हिमज्योति निवासी के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने लिखा है, "मैंने एक बड़ी गलती की है जिसके लिए मुझे आज यह रास्ता चुनना पड़ा। मैं एक नकली प्रेमी था। मैंने जो किया है उस पर मुझे शर्म आती है और मेरे लिए जिंदा रहना शर्मनाक है। मेरी गलती यह थी कि मैंने किसी को बदनाम करने के लिए नकली फोन नंबर का इस्तेमाल किया। मेरे लिए मरना बेहतर है। मेरी मौत के लिए किसी को पुलिस केस दर्ज नहीं करना चाहिए क्योंकि मैंने जो अपराध किया है वह बहुत ही घिनौना है।

यह भी पढ़े : शिकारियों द्वारा की गई फायरिंग में तीन पुलिसकर्मियों की मौत, सीएम ने प्रत्येक शहीद के परिवार को 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा


पीड़िता के परिवार के सदस्य ने आरोप लगाया कि बजली का एक युवक इस मामले में शामिल था जिसकी पहचान स्थानीय टीवी चैनल के पत्रकार मृण्मय पाठक के रूप में हुई है. उन्होंने उसके खिलाफ बरपेटा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।  घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर माधब चौधरी कॉलेज (एमसी कॉलेज) के छात्रों ने मामले की उचित जांच की मांग की.