YouTubers ने अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग एरिंग को रोस्ट करना शुरू कर दिया है। एरिंग के खिलाफ "नस्लीय गाली" का इस्तेमाल किया और उन्हें 'चीनी' कहा है। दोनों YouTubers ने अपने YouTube चैनल GTX प्रीत और 420 गेमिंग में अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग एरिंग के साथ नस्लीय भेदभाव किया है। दो YouTubers की असली पहचान अभी पता नहीं चल पाई है। विशेष रूप से, YouTube चैनल GTX प्रीत को लगभग 2 मिलियन लोगों द्वारा सब्सक्राइब और फॉलो किया जा रहा है।

लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग में GTX प्रीत चैनल चलाने वाले YouTuber ने कहा कि "निनॉन्ग एरिंग एक चीनी की तरह दिखता है।" दूसरी ओर, 420 गेमिंग चैनल संचालित करने वाले YouTuber ने कहा कि "निनॉन्ग एरिंग नाम एक चीनी नाम है।" दिलचस्प बात यह है कि दोनों वीडियो एक YouTuber पारस सिंह को पंजाब में लुधियाना पुलिस द्वारा अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग इरिंग के नस्लीय भेदभाव और भारत के प्रति राज्य की संबद्धता पर सवाल उठाने के लिए गिरफ्तार किए जाने के ठीक एक दिन बाद सामने आए हैं।

इस पर अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग एरिंग ने बताया कि दोनों YouTubers के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। निनॉन्ग एरिंग ने कहा कि “हम दो YouTubers की पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। एक बार जब हम उनकी पहचान स्थापित कर लेंगे, तो हम अरुणाचल प्रदेश पुलिस की अपराध शाखा से संपर्क करेंगे और शिकायत दर्ज करेंगे ”। अरुणाचल पुलिस की तीन सदस्यीय टीम YouTuber पारस सिंह को हिरासत में लेने के लिए पंजाब के लुधियाना के लिए रवाना हो गई है।