पंचायत चुनाव में उम्मीदवार मतदाताओं को रिझाने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। शराब का वितरण दूसरे राज्य से मंगाकर कर रहे हैं। दरियाबाद पुलिस ने मंगवाई गई अरुणाचल प्रदेश की शराब की ग्यारह पेटियां बरामद की। 11 पेटी शराब पकड़े जाने के मामले का पुलिस ने निवर्तमान प्रधान को गिरफ्तार कर विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दरियाबाद के किला बेलहरी गांव में स्थित भट्ठे के पास बनी दुकान में बीती रात पुलिस ने छापा मारा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मार ग्यारह पेटी शराब पकड़ी। जांच में यह शराब अरुणाचल प्रदेश की पाई गई। 11 पेटियों में 528 शीशी शराब थी। शराब पकड़ने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। कई घंटे भट्ठे के आसपास कोतवाल सुमित श्रीवास्तव व आबकारी निरीक्षक चंद्रजीत आदि ने सर्च ऑपरेशन चलाया। 

पकड़ी गई शराब के मामलें में पुलिस ने किला बेलहरी के निवर्तमान प्रधान दिलीप वर्मा को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि जहां से शराब बरामद हुई, वहीं पर शराब पेटी के साथ दिलीप वर्मा मौजूद था। उसने स्वीकार किया है कि यह शराब बेचने के लिए मंगाई थी। जिसे वह बेचने जा रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया है। कोतवाल ने बताया कि निवर्तमान प्रधान ने शराब बिक्री के लिए मंगाई थी। मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

अरुणाचल प्रदेश से मंगवाई गई शराब के मामले में पुलिस नेटवर्क तलाश रही है। दरियाबाद में शराब किस नेटवर्क से पहुंची और अरुणाचल प्रदेश से यहां तक कैसे आई, यह नेटवर्क पुलिस खंगालने में जुटी है। साथ ही शराब की बिक्री दरियाबाद के किन-किन गांवों में हुई है, इसकी भी जानकारी जुटाने में पुलिस जुटी है।