मेरठ में अरुणाचल की रहने वाली दो छात्राओं के साथ शनिवार देर रात एक युवक ने दुष्कर्म की कोशिश कर दी। दोनों छात्राएं आरोपी के खिलाफ परतापुर थाने में तहरीर देने पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में देर रात दबिश भी दी, लेकिन वह फरार हो गया। 

यह मामला परतापुर थाना क्षेत्र के एक पाश कॉलोनी का है। जहां पर दोनों छात्राएं किराए के मकान में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक एक छात्रा एनएच-58 हाईवे पर एक कॉलेज से नर्सिंग का कोर्स कर रही है, जबकि दूसरी छात्रा एक कॉलेज से कानून की पढ़ाई कर रही है। दोनों छात्राएं एक साथ ही एक मकान में रहती है।

शनिवार रात कॉलोनी का ही एक युवक उनके मकान में घुस गया और जबरन दोनों छात्राओं के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। छात्राओं के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इससे पहले लोगों की भीड़ आरोपी की घेराबंदी कर दी कि वह फरार हो गया। 

घटना की जानकारी लगते ही परतापुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला। देर रात दोनों छात्रा आरोपी के खिलाफ तहरीर देने के लिए परतापुर थाने में पहुंच गई। सीओ ब्रह्मपुरी अमित कुमार राय का कहना है कि छात्राओं की शिकायत की पत्र पर कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित होगी।