अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में वांचो बैपटिस्ट चर्च एसोसिएशन (डब्ल्यूबीसीए) कार्यालय में हुई चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 लाख रुपये नकद भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान खोनक वांगपन (30) और फेलम वांगपांग (25) के रूप में हुई है, दोनों लोंदिंग जिले के मिंटोंग गांव के निवासी हैं।

ये भी पढ़ेंः अरुणाचलः ड्रग रोधी दस्ते के हत्थे चढ़ीं दो महिलाएं, हेरोइन बेचने का आरोप


पुलिस ने कहा कि खोनक डब्ल्यूबीसीए यानलो सेंटर में क्लर्क और फेलम लॉन्गडिंग की एसबीआई शाखा की कैंटीन में काम करता था। पुलिस के अनुसार, डब्ल्यूबीसीए कार्यालय में 16 मई को चोरी हुई थी। आरोपियों ने स्टील की दो अलमारी के दरवाजे तोड़कर 17 लाख रुपये नकद चोरी किए थे। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उपाधीक्षक चामरक अरुण के नेतृत्व में पुलिस हरकत में आई। लोंगडिंग एसपी विक्रम हरि मोहन मीणा की देखरेख में जांच शुरू की गई।

ये भी पढ़ेंः अरुणाचल प्रदेश की लड़की को बिहारी लड़के से फेसबुक पर हुआ प्यार और फिर...


खुफिया जानकारी के आधार पर टीम ने कई जगहों पर छापेमारी के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 17 लाख रुपये की पूरी राशि बरामद कर ली गई है। चोरी हुई नकदी को कार्यपालक दंडाधिकारी एवं लोंगडिंग अंचल अधिकारी ग्यामार आमटे की मौजूदगी में जब्त किया गया।