अरुणाचल प्रदेश की सरकार की काली सच्चाई सबके सामने आ गई है। यहां हालात इतने खतरनाक है कि तस्वीरों में सरकार पर गुस्सा आ जाए। राज्य के पश्चिम सियांग जिले में बीओएम के साथ नोमोमिर को जोड़ने वाली पीएमजीएसवाई सड़क इनमें से एक जिसके हालातों के कारण यहां के लोग के जीवन का सबसे बड़ा दुख बन गया है। बता दें कि यहां पिछले 20 दिनों से रास्ता अवरुद्ध है, स्थानीय लोग कई आवश्यक वस्तुओं की खरीद भी नहीं कर पा रहे हैं।

पश्चिम सियांग के जिला सूचना और जनसंपर्क अधिकारी गिजुम ताली की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि ग्रामीण विकास विभाग द्वारा उक्त खंड सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ निर्माण कार्य के लिए सौंपे गए ठेकेदार को सभी पुरुषों और सामग्रियों को सड़कों से हटाने के लिए कहा गया है और कोई काम नहीं किया गया है। यही कारण है कि लोगों को आने जाने में बहुत तकलिफ हो रही है। ठेकेदार को इसके बारे में जानकारी होते हुए भी काम नहीं कर रहा है।

सड़क 20 जगहों से अवरुद्ध है जिससे ग्रामीणों के लोग कठिन समय का सामना कर रहे हैं। डीआईआरपीओ ने कहा कि उनके लिए आवश्यक वस्तुओं की खरीद और आपातकालीन चिकित्सा ध्यान देने वाले रोगियों को निकालना मुश्किल हो रहा है। इसके लिए स्थानीय लोग पैदल मार्च के माध्यम से अपनी सभी जरूरतों का प्रबंधन कर रहे हैं, हालांकि, भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन के कारण यह भी मुश्किल हो गया है। लेकिन इस काम को जल्दी की पूरा कर लिया जाएगा।