यहां राजीव गांधी विश्वविद्यालय (RGU) की पुरुष और महिला कराटे टीमों ने 23 अप्रैल से 3 मई तक जैन विश्वविद्यालय, बैंगलोर, कर्नाटक में आयोजित खेलो इंडिया इंटर-यूनिवर्सिटी कराटे चैंपियनशिप में पदक जीते। चैंपियनशिप में 158 से अधिक विश्वविद्यालयों के लगभग 4,000 एथलीटों ने भाग लिया।


व्यक्तिगत कुमाइट में -55 किग्रा वर्ग में यम ग्यादी ने स्वर्ण पदक जीता, जबकि संजय गमनू ने कांस्य पदक जीता, और याकी डिग्नियम ने -68 किग्रा व्यक्तिगत कुमाइट में कांस्य पदक जीता।
करसांग यंगा, याकी डिग्नियम और रेयूम हाजी की महिला कुमाइट टीम ने कांस्य पदक जीता। RGU टीमों का नेतृत्व डॉ तडांग मीनू (प्रबंधक) और प्रकाश लिम्बु (कोच) ने किया।


RGU के कुलपति प्रो साकेत कुशवाहा ने टीम को बधाई दी और RGU की "खेल और खेल के उत्थान में" प्रतिबद्धता को दोहराया। रजिस्ट्रार डॉ एनटी रिकम ने भी टीम को बधाई दी।


हिमालयन यूनिवर्सिटी (HU) के कराटेकों ने एक रजत और दो कांस्य पदक जीते।

क्याबो लियांग ने 50 किलोग्राम से कम व्यक्तिगत कुमाइट (लड़ाई) में रजत जीता, जबकि अगुंग पाफा और लोकम माया ने पुरुषों के +84 किलोग्राम और महिलाओं के 61 किलोग्राम से कम व्यक्तिगत कुमाइट में कांस्य पदक जीता।


अरुंडया विश्वविद्यालय (AU) का प्रतिनिधित्व करने वाले अबाब सांगडो और याना बगांग ने क्रमशः पुरुष काटा और महिलाओं के 50 किलोग्राम से कम व्यक्तिगत कुमाइट में कांस्य पदक जीता।


लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) का प्रतिनिधित्व करने वाली मेसोम सिंघी ने महिला व्यक्तिगत काटा स्वर्ण जीता, अरुणाचल कराटे-डो एसोसिएशन (AKA) को सूचित किया।