अरुणाचल प्रदेश की दो छात्राओं से छेड़खानी के मामले में परतापुर थाना पुलिस ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद छात्राओं में दहशत का माहौल है।

अरुणाचल प्रदेश निवासी दो छात्राएं मेरठ के कॉलेज में नर्सिंग और लॉ की पढ़ाई कर रही हैं। वह परतापुर क्षेत्र स्थित सुशांत सिटी में अलग-अलग ब्लॉक में किराए पर रहती हैं। एक छात्रा शनिवार को दूसरी छात्रा के कमरे पर गई थी। इस दौरान सुशांत सिटी निवासी मयंक उनके रूम पर पहुंचा। उसने दरवाजा खटखटाया।

छात्रा के दरवाजा खोलते ही आरोपी ने छेड़खानी शुरू कर दी। छात्रा के अनुसार, आरोपी के पास पिस्टल थी। वह लड़की की खरीद-फरोख्त जैसी बातें कर रहा था। बदसलूकी करने पर छात्राओं ने शोर मचाया। कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड व अन्य लोग एकत्र हो गए। तब तक आरोपी वहां से चला गया। सभी लोग आरोपी के घर पहुंचे, लेकिन वह मौजूद नहीं मिला। 

उसके पिता से शिकायत कर सब लौट आए। करीब एक घंटे बाद आरोपी अपने पिता को लेकर छात्राओं के रूम पर पहुंचा और धमकी देने लगा। छात्रा ने मयंक निवासी सुशांत सिटी के खिलाफ एफआईआर कराई है। इंस्पेक्टर नजीर अली खां ने बताया कि मयंक को गिरफ्तार कर लिया है। वह प्रॉपर्टी डीलर है।