अरुणाचल प्रदेश के पर्यावरण और वन मंत्री मामा नटुंग ने यहां स्पेस मिरेकल स्टूडियोज के एक ओवर-द-टॉप (ओटीटी) मीडिया सेवा एप्लिकेशन को लॉन्च किया है। OTT अनुरोध पर और व्यक्तिगत उपभोक्ता की आवश्यकताओं के अनुरूप इंटरनेट पर टेलीविजन और फिल्म सामग्री प्रदान करने का एक साधन है। इस अवसर पर उत्साहित होकर, नटुंग ने राज्य के फिल्म निर्माताओं के उत्थान के लिए स्पेस मिरेकल स्टूडियो के प्रयास की सराहना की है।

मामा नटुंग ने कहा कि “यह पहल साबित होगी। राज्य के फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा मंच होना चाहिए, जिसमें वे अपनी प्रतिभा दिखा सकें और राजस्व भी कमा सकें ”। उन्होंने कहा। नटुंग ने पर्यावरण और वन विभाग के एयर गन सरेंडर अभियान में अपने सहयोग को बढ़ाने के लिए सभी से अपील की है। स्पेस मिरेकल स्टूडियो के प्रबंध निदेशक एलिसन वेली ने कहा, "स्पेसम एंड्रॉइड, आईओएस, वेब और एंड्रॉइड टीवी के माध्यम से सुलभ होगा और पे-पर-व्यू आधार पर फिल्मों, वेब श्रृंखला, शॉर्ट्स आदि की स्ट्रीमिंग सेवाएं प्रदान करेगा।"


स्पेसिम ऐप राज्य के फिल्म निर्माताओं और हित समूहों को बढ़ावा देने के लिए उनकी प्रतिभा को उनके लक्षित दर्शकों तक पहुंचने के लिए सक्षम करने के लिए बढ़ावा देता है और वे भी अपने काम के लिए कमाई करने में सक्षम होंगे, ”विली ने कहा। अरुणाचल प्रदेश में फिल्म निर्माण संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए मई में स्पेसएम में पहली स्पेस लघु फिल्म प्रतियोगिता 2021 ’का आयोजन करेगा।