अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बीडी मिश्रा ने अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (एपीपीएससी) को जल्द शुरू करने की वकालत करते हुये कहा कि एपीपीएससी पेपर लीक मामले के कारण किसी भी मेधावी उम्मीदवार को कोई मौका नहीं गंवाना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः तवांग में हुई झड़प को लेकर राजनाथ सिंह ने जवानों से कहा, ये तो आपका शौर्य-पराक्रम है


राजभवन से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि राज्यपाल ने यह बात उस समय कही जब मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने राजभवन में उनसे मुलाकात की। बैठक के दौरान राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चुनौतियों को कम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा और सुरक्षा उपायों पर भी चर्चा की।राज्यपाल ने अरुणाचल प्रदेश और असम के पड़ोसी राज्यों के बीच सीमा मुद्दों को हल करने के लिए नामसाई घोषणा को 'गंभीरता से' आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री की सराहना की। 

ये भी पढ़ेंः अरुणाचल में मतदाताओं की संख्या में 1.51 प्रतिशत की वृद्धि, महिलाएं ज्यादा


नए साल की पहली मुलाकात में राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने एक-दूसरे को बधाई दी और आने वाले वर्ष में राज्य के विकास की नई नीतियों और कार्यक्रमों पर चर्चा की। विज्ञप्ति में कहा गया कि इसके अलावा राज्य में विश्वविद्यालय, सड़क संचार और कानून व्यवस्था से संबंधित मामलों पर चर्चा की। राज्यपाल ने विकासात्मक परियोजनाओं और कार्यक्रमों को निश्चित समय सीमा के भीतर लागू करने पर जोर दिया।