अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने 'मि. अरुणाचल’प्रतियोगिता के विजेता टुकेन सोरा को बधाई दी है। टुकेन सोरा इस वर्ष 2021 रूबरू मिस्टर इंडिया’ में भाग लेंगे। 25 वर्षीय सोरा अरुणाचल प्रदेश के लेपा राडा जिले की रहने वाली हैं और हैदराबाद के जवाहरलाल नेहरू कॉलेज से विज्ञान और प्रौद्योगिकी में डिग्री रखती हैं। आकांक्षी मॉडल ने 2019 में 'मिस्टर अरुणाचल' प्रतियोगिता जीती थी और उन्हें सीधे प्रवेश मिला था।


'रुबरू मिस्टर इंडिया' के फिनाले में, जो पिछले साल होने वाला था, लेकिन कोविद -19 महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा था। अरुणाचल फिल्म फेस्टिवल के वार्षिक वर्ष में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी जीता। फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हर साल फिल्म फेडरेशन ऑफ अरुणाचल (FFA) द्वारा राज्य के सूचना और जनसंपर्क निदेशालय के सहयोग से किया जाता है।


पेमा खांडू ने ट्वीट किया कि “आज दोपहर प्रतिष्ठित मिस्टर अरुणाचल प्रतियोगिता के विजेता श्री तुमकान सोरा जी से मिलना अच्छा रहा। सोरा जी को पुरुषों के लिए भारत की सबसे बड़ी वार्षिक प्रतियोगिता के लिए मेरी शुभकामनाएं रुबरू मिस्टर इंडिया इस साल (2021) होने वाली है। मुझे यकीन है कि आप लॉरेल को हमारे राज्य में लाएंगे ”।