मूसलाधार बारिश के कारण हुए भूस्खलन ने मंगलवार को यहां रंग फ्राह मंदिर क्षेत्र के पास मार्गेरिटा-चांगलांग मार्ग का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह सड़क के एक हिस्से में बड़ी दरार आ गई और दोपहर तक आधी सड़क पूरी तरह बह गई।

लगातार और भारी बारिश के कारण 45 किलोमीटर लंबे मार्गेरिटा-चांगलांग मार्ग के साथ कुछ स्थानों पर भूस्खलन भी हुआ है। सड़क के कुछ हिस्सों में पेड़ और बड़े-बड़े पत्थर भी गिरे। PWD EE पी नगेमू ने द अरुणाचल टाइम्स को सूचित किया कि यातायात के लिए सड़क को चौड़ा करने के प्रयास जारी हैं।

EE ने कहा कि “आज सुबह, विभाग ने सड़क से मलबा हटाने में कामयाबी हासिल की और यातायात को सुचारू किया; हालांकि बाद में सड़क का एक बड़ा हिस्सा बह गया। अगर इस दर से बारिश जारी रही तो हमें यातायात बंद करना पड़ सकता है, ” ।


यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले 'Facebook' पोस्ट से त्रिपुरा बीजेपी में मचा बवाल, भाजपा के आधिकारिक हैंडल पर पार्टी विरोधी पोस्ट


मार्गेरिटा-चांगलांग मार्ग चांगलांग जिला मुख्यालय के लोगों की जीवन रेखा है। इसके बंद होने से यहां मरीजों के लिए भोजन और सब्जी की आपूर्ति और आपातकालीन चिकित्सा उपचार में बाधा आ सकती है।