मोदी सरकार में मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट के प्रधानमंत्री द्वारा मांगे गए 7 वचनों का समर्थन करते हुए जनता से इन्हें निभाने की अपील की है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज सुबह 10 राष्ट्र बजे राष्ट्र के नाम संबोधन में जनता से 7 वचनों को निभाने का आग्रह किया था।


इसी को लेकर अरूणाचल प्रदेश से सांसद और केंद्र सरकार में मंत्री रिजिजू ने ट्वीट करके इन्हें निभाने का आग्रह किया है। उन्होंने लिखा है कि 'भारत को बचाने और कोविद -19 को हराने के लिए प्रधानमंत्री @narendramodi जी के निर्णय का पालन करना हम सब का कर्तव्य बनता है। आओ, मिलकर सब को जागरूक करें, स्वास्थ्य का ध्यान रखें और घर पर सुरक्षित रहें।



वहीं, अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने अपनी मां के साथ मिलकर आज सुबह 10 बजे टीवी पर प्रसारित हुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन देखा। यह जानकारी खुद खांडू ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी है। मंख्यमंत्री ने कहा है कि उनको कल से पीएम मोदी के इस संबोधन का बेसब्री से इंतजार था।
उन्होंंने ट्वीट करके लिखा है कि मैं और मेरी माताजी आज सुबह 10 बजे टीवी के सामने बैठ गए ताकि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस से लड़ने सलाह जान सके। इसके अलावा पेमा खांडू इस समय लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। खांडू घर से ही ऑनलाइन रहते सांसदों, अपने मंत्रियों व विधायकों के संपर्क में रहते हैं। इसकी भी उन्होंने तस्वीरें ट्वीट की है।