भाजपा ने अरुणाचल प्रदेश के नागरिक निकाय चुनावों में क्लीन स्वीप किया था और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जीत के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया है। 8,215 सीटों में से ग्राम पंचायत (जीपी) के चुनावों में, 7,717 सीटों के लिए परिणाम घोषित किए गए। भाजपा 6,062 सीटें जीतने में सक्षम थी, जबकि निर्दलीय उम्मीदवारों ने 892 सीटें जीतीं, कांग्रेस 388, एनपीपी 199, जदयू 148 और पीपीए ने 28 सीटें जीतीं है। नगरपालिका चुनावों में, भाजपा ने ईटानगर नगर निगम में 20 में से 10 सीटें जीतीं हैं।


इसी के साथ बीजेपी ने पासीघाट नगर परिषद में, भगवा पार्टी 8. में से 6 सीटें जीतने में सक्षम रही। पंचायत चुनावों में, 242 जिला परिषद सदस्यों में से, बीजेपी ने 185 सीटें जीती हैं जबकि कांग्रेस ने 11 सीटें जीती हैं, जदयू ने 9, एनपीपी ने 5, पीपीए ने 3 और निर्दलीय उम्मीदवारों ने 25 सीटें जीती हैं। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा एक ट्वीट कर कहा कि थैंक यू अरुणाचल प्रदेश, राज्य की ग्राम सभा और जिला परिषद चुनावों में भाजपा द्वारा क्लीन स्वीप अरुणाचल के विकास के लिए पीएम नरेंद्रा मोदी जी के प्रयासों का एक प्रमाण है।


जानकारी के लिए बता दें कि नगरपालिका और पंचायत चुनावों के लिए मतदान 22 दिसंबर, 2020 को एक साथ आयोजित किया गया था। एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा कि होलोंगी में राज्य का पहला हवाई अड्डा स्थापित करने से लेकर अरुणाचल के लिए पहला समर्पित टीवी चैनल शुरू करने तक, मोदी जी ने सभी के जीवन को छू लिया है। हमारे पूर्वोत्तर राज्यों को मुख्यधारा में शामिल किया। इस जीत के लिए पेमा खांडू, किरेन रिजिजू को बधाई। केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी की लहर के लिए उनका समर्थन जारी है।