पार्थ सारथी रॉय के नेतृत्व में दुर्गापुर चैप्टर के इंडियाबुल राइडर्स (Indiabull riders ) अरुणाचल प्रदेश में अंजॉ पहाड़ियों की सवारी कर रहे हैं, नशीली दवाओं (drug) के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए प्रशासकों और सामाजिक नेताओं से मिल रहे हैं।
लोहित जिला एसपी अंकित कुमार सिंह (SP Ankit Kumar Singh) से प्रेरित और गैर सरकारी संगठनों और क्षेत्र के युवाओं द्वारा समर्थित सामाजिक पहल को बुधवार सुबह कस्तूरबा गढ़ी वालिका विद्यालय (KGBV) और अपना विद्या भवन, वाकरो के छात्रों द्वारा हरी झंडी दिखाई गई।
एसपी (SP Ankit Kumar) ने कहा कि अच्छा कदम निश्चित रूप से समाज के लिए बहुत अच्छा करने वाले लोगों की मानसिकता को बदलेगा और लोगों को नशा उन्मूलन के लिए प्रोत्साहित करेगा। एसपी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि "समाज के विभिन्न वर्गों से इस तरह की पहल और भागीदारी को देखना बहुत अच्छा है।"
पार्थ सारथी रॉय (Partha Sarathi Roy) ने नशामुक्ति अभियान कार्ड अंजॉ जिले के ह्युलियांग स्थित एडीसी कार्यालय को सौंपे। ADC सोटेलम बेल्लई ने आश्वासन दिया कि इस मुद्दे पर जागरूकता पैदा करने के लिए उपखंड के पंचायत और सामाजिक नेताओं के बीच कार्ड वितरित किए जाएंगे।