पूर्वी सेना कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, लेफ्टिनेंट जनरल मनोज पांडे (Lieutenant General Manoj Pande) ने यहां राजभवन में अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बीडी मिश्रा (Governor Brig (Retd) Dr B D Mishra) से मुलाकात की और बेहतर सहयोग के लिए सीमाओं की रक्षा और नागरिक-सेना संपर्क के बारे में चर्चा की।
राज्यपाल ने विशेष रूप से अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्र की क्षेत्रीय अखंडता को बनाए रखने के लिए पूर्वी सेना कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ (Manoj Pande) की सराहना की। मिश्रा ने अग्रिम क्षेत्रों में सैनिकों के साथ अपनी यात्राओं और बातचीत की व्यवस्था के लिए सेना कमांडर को भी धन्यवाद दिया है।
राज्यपाल (Dr B D Mishra) ने इस बात पर जोर दिया कि सेना की इकाइयाँ सीमाओं की रक्षा करने की अपनी प्रमुख जिम्मेदारी के साथ-साथ गाँवों और स्कूलों को भी गोद लें और अपने क्षेत्र में चिकित्सा शिविर आयोजित करें।
उन्होंने कहा, "सेना की इस तरह की पहल से सीमावर्ती क्षेत्रों से स्वदेशी आबादी के प्रवास को रोकने में मदद मिलेगी। यह पहल, साथ ही स्थानीय आबादी के बीच सैनिकों के लिए सद्भावना को मजबूत करेगी।"

राज्यपाल ने कहा कि "हमारी जमीन के एक-एक इंच की रक्षा करने के लिए मिट्टी की वृत्ति के निहित पुत्र के साथ हमारे युवा कठिन हैं, अपनी हथेली के पिछले हिस्से की तरह सीमावर्ती क्षेत्रों के इलाके को जानते हैं और स्थलाकृति के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित हैं "।