ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के करा दादी जिले में रविवार को सड़क हादसे (road accident) में चार लोगों की कथित तौर पर मौके पर ही मौत हो गयी। करा दादी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दुसु कलिंग ने इस घटना की पुष्टि की और बताया कि वह मृतकों और घायलों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 

अपुष्ट सूत्रों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, 'दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।' यह दुर्घटना अपराह्न करीब 2.30 बजे कुमे पुल बिंदु के पास कुबा नामक स्थान पर घटित हुयी। 

दुर्घटना के समय बोलेरो पिकअप से लगभग 30 चर्च अनुयायी, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं करा दादी जिले के पॉलिन क्षेत्र से सुदूर ताली की ओर जा रहे थे। एसपी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन कुमे नदी में गिर गया। 

उन्होंने कहा कि दुर्घटना के समय पीड़ित एक फेलोशिप कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस और चिकित्सा कर्मियों सहित बचाव दल को मौके पर भेजा गया है। सुदूरवर्ती क्षेत्र होने की वजह से मोबाइल नेटवर्क की समस्या है और सड़क की स्थिति भी अच्छी नहीं है।

उन्होंने कहा, 'हताहतों और घायलों की सही संख्या का अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहत एवं बचाव दल के जिला मुख्यालय लौटने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।'