अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बी डी मिश्रा (Dr B. D. Mishra) ने भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के प्रतिनिधियों से यहां के पास होलोंगी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे को निर्धारित समय सीमा के भीतर पूरा करने के लिए मिशन मोड में काम करने का आह्वान किया है।

राज्यपाल, जिन्होंने राज्य की राजधानी से 28 किलोमीटर दूर ड्रीम प्रोजेक्ट (dream project) की प्रगति की भौतिक समीक्षा की, ने एएआई अधिकारियों को सभी संबंधित विभागों को मिलाकर काम करने को कहा है। डॉ बी डी मिश्रा (Dr B. D. Mishra) ने कहा कि राज्य में निर्माण कार्य की प्रगति के लिए अधिकतम पांच माह की वर्षा रहित अवधि उपलब्ध है और इसका अधिकतम उपयोग किया जाना चाहिए।राज्यपाल डॉ B.D. मिश्रा (Dr B.D. Mishra)ने महत्वपूर्ण क्षेत्रों पर इनपुट लिया, जिन्हें एक समय सीमा के भीतर पूरा करने की आवश्यकता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पहला विमान अगले साल 15 अगस्त को हवाई अड्डे (Airport) पर उतरे। उन्होंने स्थल पर एक बैठक के दौरान संबंधित अधिकारियों के साथ रनवे, हवाई यातायात नियंत्रण प्रणाली, प्रस्थान और आगमन लाउंज, सुरक्षा, बिजली और पानी की आपूर्ति की प्रगति की भी समीक्षा की है।
नागरिक उड्डयन सचिव स्वप्निल एम नाइक (Swapnil M Naik) और AAI के उप महाप्रबंधक सुरेश एम ने राज्यपाल को काम की प्रगति के बारे में अपडेट किया और निर्माण के लिए संग्रह निर्माण सामग्री सहित चुनौतियों को भी साझा किया। इससे पहले, राज्यपाल ने निर्माणाधीन रनवे का दौरा किया और श्रमिकों और पर्यवेक्षकों के साथ बातचीत की।