अरुणाचल प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री चौना मीन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। राज्य  मंगलवार को आयोजित कोविड-19 दूसरे रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। ट्वीटर पर जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले पांच दिनों से घर पर ही वह होम आइसोलट थे, अब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही उप-मुख्यमंत्री राज्य के सभी लोगों से आग्रह किया है कि वह कोरोना वायरस आचार संहिता को पालन करे साथ ही अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजूबत करने के लिए कदम उठाए। 

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पांच दिन होम आइसोलेशन में रहने के बाद उनका आज सुबह उन्होंने रैपिड एंटीगेन टेस्ट कराया, जिसमें उनका टेस्ट नेगेटिव आया है।  सीएम ने कहा,"आप सभी कृपया ध्यान रखें और अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने की पूरी कोशिश करें।

बता दें कि देश में चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस की चपेट में आम जनता के साथ-साथ बड़े से बड़े आधिकारी और नेता भी आ चुके हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा सहित उनकी बेटी और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

इसके अलावा थोड़े दिन पहले पूर्व राष्ट्रपति ने प्रणव मुखर्जी ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव आने की खबर थी। बता दें कि राष्ट्रपति की हाल-फिलहाल में ब्रेन सर्जरी हुई, जिसके बाद उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अभी तक वह अस्पताल में भर्ती हैं। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव ओ चुके हैं। थोड़े दिन पहले भी अस्पताल में भी भर्ती हुए थे, लेकिन आज फिर से उनको सांस की दिक्कत होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रत्येक दिन देश में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं देश में कोरोना की टेस्टिंग भी बढ़ा दी गई है।