अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट (पूर्वी सियांग) की मॉडल चुम दरंग जल्द ही बॉलीवुड फिल्म बधाई दो से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वे राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

बता दें कि इस फिल्म में एक समलैंगिक महिला और समलैंगिक पुरुष की कहानी को दिखाया गया है, जो कि अपने माता-पिता को खुश करने के लिए एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। फिल्म में चुम दरंग भूमि पेडनेकर की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर दरंग काफी रोमांचित हैं। 

उन्होंने कहा नहीं सोचा था कि बॉलीवुड में उन्हें इतना बड़ा मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे एक्टिंग करना चाहती हैं, लेकिन उनको लगा कि ये बात अगर वे किसी को कहेंगी तो लोग हंसेंगे। 

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनके दोस्त और परिवार के लोग फिल्म को लेकर समान रूप से रोमांचित हैं। हमारे गृहनगर में हमारे पास थिएटर नहीं हैं, इसलिए वे असम जाने की योजना बना रहे हैं और मुझे बड़े पर्दे पर देखने के लिए तीन घंटे की यात्रा करेंगे। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के बारे में दरंग ने कहा कि दोनों ही कलाकार डाउन टू अर्थ हैं और वे कड़ी मेहनत करते हैं।  उन्होंने कहा कि दोनों काफी अनुभवी हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों से काफी कुछ सीखने को भी मिला।