अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू माननीय सांसद श्री तपीर गाओ जी और महासचिव (संगठन) भाजपा अरुणाचल प्रदेश श्री अनंत नारायण मिश्रा जी के साथ भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद के रास्ते में शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा कर पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में माननीय केंद्रीय मंत्रियों श्री हरदीप सिंह पुरी जी और श्री किरेन रिजिजू जी से मुलाकात की है।  

जानकारी दे दें कि बैठक में बैठक में माननीय सांसद श्री तपीर गाओ जी, भाजपा अरुणाचल प्रदेश के माननीय अध्यक्ष श्री बियूराम वाघगे जी, माननीय उपमुख्यमंत्री श्री चौना में जी और महासचिव (संगठन) श्री अनंत नारायण मिश्रा जी भी मौजूद थे।


पेमा ने बताया कि उत्तर पूर्व में ट्रेन यात्रा एक ऐसी खुशी है जिसे कभी नहीं छोड़ना चाहिए। अरुणाचल प्रदेश और उत्तर पूर्व राज्यों की हरी-भरी जमीन से गुजरती ट्रेन का नजारा देखने लायक होता है। उन्होंने आगे कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व और माननीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव जी के अथक प्रयास से पूर्वोत्तर भारत को कनेक्टिविटी मिल रही है।